मतदान से मिले रुझान से भाजपा की हार सुनिश्चित, मतगणना प्रभावित करने में लगी भाजपा और उनके सहयोगी-त्रिवेदी

0 कहा-मतदान के बाद अब मतगणना को प्रभावित करने भाजपा और उनके सहयोगी दल कर रहे साजिश

रायपुर। भाजपा और उसके सहयोगी दलों की बयानबाजी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है की भाजपा और उनके सहयोगी दलों को वोटिंग के पहले चुनाव प्रचार के दौरान सरकारी तंत्र का दुरुपयोग और मतदान के दौरान प्रशासनिक अमले की हर संभव मदद प्राप्त कर मतदान तक को प्रभावित करने की कोशिशों से संतोष नहीं मिला। इसलिए अब वे मतगणना में गड़बड़ियों के लिए साजिश करने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस ईवीएम की सुरक्षा को लेकर अपने 90 विधानसभा प्रत्याशियों और सभी जिला और ब्लॉक इकाइयों को निर्देशित करती है तो भाजपा और भाजपा के सहयोगी दलों को क्यों पेट में मरोड़ उठ रही है?

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है मतदान के बाद मिले रुझानों से स्पष्ट हो गया कांग्रेस को दो तिहाई बहुमत मिल रहा है। इससे भाजपा और उसके सहयोगी दल अपना संतुलन खो बैठे हैं। मतदान प्रभावित करने में नाकाम रहने पर बुरी तरह से बौखलाई भाजपा और सहयोगी पार्टियां अब डाक मत पत्रों के मामले में स्थापित विधिमान्य प्रक्रिया के साथ खिलवाड़ करने में लगे हैं। डाक मत पत्रों के बाद मतगणना में भी गड़बड़ी करने की साजिश की जारी है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा और उनके सहयोगी दलों से लोकतंत्र को बचाने कांग्रेस का प्रत्याशी कांग्रेस जिला और ब्लॉक इकाइयां और कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता पूरी ताकत से सजग है। सतर्क है और भाजपा और भाजपा के सहयोगी दलों की साजिशों को बेनकाब करेंगे।

उन्होंने कहा कि 15 साल के कुशासन से त्रस्त जनता का व्यापक चौतरफा समर्थन कांग्रेस को मिला है। इससे इन गड़बड़ियों की साजिशों से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। जिस तरह से पार्टी के चुनाव अभियान में कर्ज माफी के मुद्दे को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उठाया उस की भाजपा कोई तोड़ नहीं निकाल पाई।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि पूरे चुनाव अभियान में कांग्रेस के द्वारा उठाए गए मुद्दे हावी रहे और छत्तीसगढ़ के मतदाताओं ने कर्ज माफी और हर मुद्दे में कांग्रेस के साथ जिस प्रकार से समर्थन दिया है उससे भाजपा और भाजपा के सहयोगियों में बौखलाहट है।

भाजपा के फुट डालो राज करो कि मानसिकता से कांग्रेस के भीतर भी विवाद और मतभेद खड़ा करने की साजिशों के प्रति भी कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व पूरी तरीके से सतर्क रहा है। कांग्रेस छत्तीसगढ़ के मतदाताओं की आकांक्षाओं के अनुरूप और किसानों मज़दूरों युवाओं बस्तर सरगुजा हर इलाके की आकांक्षाओं के अनुरूप सरकार बनाएगी और जन आकांक्षाओं को पूरा भी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *