बाबा रामदेव के आश्रम में गई थी योगा सीखने, हो गया इश्क..

नई दिल्ली। कहते हैं किस्मत में कब क्या लिखा हो, कोई नहीं जानता है। हम जाते किसी और मकसद से हैं लेकिन हमको मिल कुछ और जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ था नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी की खूबसूरत नेता के साथ जिसको योगा सीखना था। इसके लिए वो रामदेव के पास गई थी लेकिन उनके आश्रम में उसको एक युवक मिल गया जिससे उसको प्यार हो गया। आइए हम आपको वो दिलचस्प किस्सा बताते हैं।

कौन है वो खूबसूरत नेता जो गई थी योगा सीखने

हम जिस खूबसूरत महिला नेता की बात कर रहे हैं वो नवनीत कौर है। आर्मी अफसर की बेटी नवनीत का जन्म 3 जनवरी, 1986 को मुंबई में हुआ था। वो एनसीपी के टिकट पर साल 2014 में लोकसभा चुनाव लड़ चुकी है लेकिन हार गयी थी। आपको शायद पता न लेकिन नवनीत मॉडल और हीरोइन भी रह चुकी है। खासकर तेलगू फिल्मों में वो काम किया करती थी।

कैसे और कहां हो गया था युवक से प्यार, आइए जानें

अब हम आपको नवनीत की लव स्टोरी बताते हैं। नवनीत को योगा सीखने का बहुत शौक था। वो रामदेव को भी अपने पिता की तरह मानती हैं। इसी वजह से वो योगा सीखने रामदेव के आश्रम में गयी थी। वहीं पर उनको एक युवक से प्यार हो गया था। उसका नाम रवि राणा था। दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने साल 2011 में शादी भी कर ली। ये शादी दोनों ने सामूहिक विवाह मंडप में की थी। आपको बता दें कि रवि अमरावती की बड़नेरा सीट से विधायक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *