ग्रामीण आदिवासी को गोली मारने वाला शातिर बदमाश जैतहरी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

खबरची.in बिलासपुर। ग्रामीण आदिवासी को गोली मारने वाले शातिर बदमाश को क्राइम ब्रांच व गौरेला पुलिस ने जैतहरी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शैलेश श्रीवास्तव से घटना में प्रयुक्त देशी पिस्टल व बोलेरो भी जब्त किया गया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

गौरतलब है कि सोमवार की शाम आरोपी ने एक आदिवासी युवक भानु प्रताप को गोली मारकर घायल कर दिया था। गोली भानु प्रताप की दाईं जांघ पर लगी।

घटना गौरेला थाना क्षेत्र में केरजा टोला के एक ढाबे में हुई। गांव में खलबली मची तो मामला मैनेज करने के लिए घायल को खुद ही बिलासपुर रिंग रोड स्थित आरबी हॉस्पिटल लाकर भर्ती करा दिया। यहाँ भी आरोपी ने मामला मैनेज करने की खूब कोशिश की।

किसी तरह मीडिया को इसकी भनक लग गई। मीडिया के लोग अस्पताल पहुंचे, तो आरोपी।ने उन्हें भी प्रलोभन देकर मैनेज करने का प्रयास किया, हालांकि वह इसमें सफल नहीं हो सका। अस्पताल प्रबंधन के गोलमोल जवाब और घटना के बारे में मीडिया ने पुलिस को अवगत कराया। लेकिन पुलिस जब तक अस्पताल पहुँचती आरोपी शैलेष श्रीवास्तव फरार हो चुका था।

एएसपी विजय अग्रवाल ने मामले में तत्परता दिखाते हुए तत्काल पुलिस टीम को सक्रिय किया। जिसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर देर रात आरोपी को जैतहरी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

आदतन बदमाश है आरोपी :

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी शैलेष मूलतः अनूपपुर का रहने वाला है, जो यहां गौरेला में रहता है। उसके खिलाफ अनूपपुर में में भी मामले दर्ज हैं। पत्नी गौरेला में ब्यूटी पार्लर चलाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed