सभी समस्याएं जल्द दूर होंगी-निगम आयुक्त

0 नगर निगम कमिश्नर ने विधायक व कांग्रेस पार्षद दल की साथ की बैठक

बिलासपुर। गुरुवार को निगम सभाकक्ष में निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने विधायक शैलेष पाण्डेय व कांग्रेस पार्षद दल के साथ बैठक की। इस दौरान शहर की सफाई व्यवस्था, निर्माण कार्य, सफाई कर्मचारी उपलब्धता, पानी उपलब्धता व राशन कार्ड बनाने सहित विभिन्न मुद्दों पर बात हुई, जिस पर कमिश्नर ने जल्द ही सभी समस्याओं को दूर करने की बात कही।

बैठक के पूर्व कमिश्नर ने विधायक शैलेष पाण्डेय का अभिवादन किया। इसके बाद कमिश्नर ने एक-एक कर सभी पार्षदों का परिचय प्राप्त किया। इस दौरान विधायक शैलेष पाण्डेय ने शहर की सफाई व्यवस्था, पानी उपलब्धता और निर्माण सहित मच्छर पनपने की स्थिति पर प्रकाश डाला। विधायक ने शहर में मच्छर उन्मूलन के लिए बेहतर योजना बनाने के लिए कहा।

विधायक ने शहर विकास के लिए एक-एक ग्यारह की तरह मिलकर कार्य करने की बात कही। इसी तरह निर्माण कार्यों और सफाई व्यवस्था की नियमित मानटरिंग करने संबंधित बातों पर प्रकाश डाला गया। कांग्रेस पार्षद दल की ओर से शहर विकास, सफाई व्यवस्था आदि बातों पर प्रकाश डालते हुए गर्मी में पर्याप्त जल व्यवस्था की मांग की, जिस पर कमिश्नर ने कार्ययोजना तैयार करने की जानकारी दी। इसी तरह नेता प्रतिपक्ष के लिए विकास भवन में भूतल में कार्यालय देने की मांग की, जिसपर आने वाले कुछ दिनों में व्यवस्था करने कमिश्नर ने आश्वासन दिया।

निगम कमिश्नर श्री पाण्डेय ने कहा कि शहर में सफाई व्यवस्था, जल उपलब्धता व निर्माण कार्यों में कसौटी लाने के लिए लगातार विभिन्न वार्डों में निरीक्षण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी जनप्रतिनिधियों की सहभागिता से शहर की विकास और प्रगति को बेहतर करने प्रतिबद्ध हैं। इस दौरान उन्होंने निगम से संबंधित सभी तरह की समस्याओं को जल्द ही सुलझा लेने की बात कही। बैठक में नेता प्रतिपक्ष नजरूद्दीन, पार्षद तज्जमुल हक, शैलेंद्र जायसवाल, श्री वाजपेयी सहित करीब 20 कांग्रेस पार्षद उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed