कार्यालयों का औचक निरीक्षण, कलेक्टर ने अनुपस्थित कर्मचारियों का वेतन काटने के दिए निर्देश

बिलासपुर 1 मार्च। कलेक्टर डाॅ. संजय अलंग के निर्देश पर आज कलेक्ट्रेट सहित विभिन्न शासकीय कार्यालयों का प्रातः 10.30 बजे औचक निरीक्षण किया गया। कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाए गए कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए।

कलेक्टर डाॅ अलंग शुक्रवार प्रातः 10.25 बजे आफिस पहुंचे और कलेक्ट्रेट के अधिकारियों को बुलाकर उनके अधिनस्थ शाखाओं का प्रातः 10.30 निरीक्षण करने का निर्देश दिया। कलेक्टर ने स्वयं कलेक्टोरेट के आवक-जावक शाखा, वित्त एवं स्थापना शाखा का निरीक्षण किया और उपस्थिति पंजी का अवलोकन कर अनुपस्थित कर्मचारियों के बारे में जानकारी ली। जो कर्मचारी समय पर उपस्थित नहीं हुए थे। उनका वेतन काटने का निर्देश दिया। कार्यालय के सहायक अधीक्षक को निर्देशित किया कि वे कर्मचारियों की समय पर उपस्थिति सुनिश्चित करें।

कलेक्टर के निर्देश पर अपर कलेक्टर बी.एस. उईके ने भी जिला कार्यालय के साथ-साथ नई कम्पोजिट बिल्डिंग स्थित विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण किया और सभी विभागों की उपस्थिति पंजी का अवलोकन कर अनुपस्थित कर्मचारियों के बारे में कलेक्टर को जानकारी दी। संयुक्त कलेक्टर श्री गुप्ता, डिप्टी कलेक्टर ए.आर टंडन, सुश्री दिव्या अग्रवाल सहित कलेक्ट्रेट के सभी अधिकारियों ने अपने-अपने शाखाओं का औचक निरीक्षण किया।

You may have missed