एनएसयूआई ने जूता पॉलिश कर किया प्रदर्शन: कहा- भाजपा-मोदी सरकार की मार, युवा हुआ बेरोजगार

बिलासपुर। केंद्र की भाजपा सरकार ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा क्या था। एनएसयूआई ने केंद्र सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए शनिवार को नेहरू चौक पर जूता पॉलिश करते हुए प्रदर्शन किया।
NSUI प्रदेश उपाध्यक्ष आदील आलम खैरान .वशीम खान .विकास सिंह. मयंक सिह के नेतृत्व मे नेहरू चौक मे बैठकर जुता. पालिश कर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओ ने बढ़ती बेरो़गारी को देखते हुए मोदी सरकार के खिलाफ एक दिवसीय प्रदर्शन किया एवं जमकर नारेबाजी की।

एनएसयूआई ने कहा, 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने हर वर्ष 2 करोड़ लोगो को रोजगार देने का वादा किया था पर उसमें मोदी सरकार आश्फल रही। आलम खैरानी ने कहा कि देश के सभी युवाओ को मोदी की भाजपा सरकार ने ठगा है और भ्रमित कर चुनाव जीता है जिससे देश मे बेरोजगारी की संख्या बढ़ गई है। जावेद मेमन ने कहा, ऐसे जुमले बाज सरकार को दुबारा आने नही देना है ताकि हमारे देश के पढ़े लिखे बेरोजगार के साथ खिलवाड़ ना हो। वशीम खान ने कहा इस कारण आज हमारे युवा बेरोजगार जूता पालिस करने के लिए मजबूर हो गए हैं। केन्द्र भाजपा कि मोदी सरकार आने से लगातार बेरोजगारी बढ रही है। जो सरकार युवाओं को रोजगार नही दे सकती किये वादो को पुरा नही कर सकती उन्हें सत्ता मे रहने का अधिकार नही है।
इस प्रदर्शन में मुख्य तौर पर प्रदेश सचिव जावेद मेमन विक्की यादव,राहुलहंसपाल,प्रदीप धनकर,सचिन गुप्ता,सुरेश कश्यप,दानिश खान,मधु ठाकुर भास्कर वर्मा उपस्तिथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *