पूर्व श्रममंत्री भैयालाल रजवाड़े के बयान पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया: “दलाली के सुनामी में रमन उड़े अब मोदी की बारी”

रायपुर/24 मार्च 2019/ पूर्व श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने दलाली की सुनामी में रमन भाजपा की सरकार उखड़ जाने की बात स्वीकार की, इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जो दलाली कमीशनखोरी की बात भैयालाल रजवाड़े स्वीकार कर रहे हैं, वही बात 23 मई के बाद भाजपा के हारे हुए लोकसभा प्रत्याशी भी स्वीकारेंगे।

रायगढ़ के भाजपा कार्यसमिति की बैठक में रमन सिंह ने जो कमीशनखोरी की बात कही थी इसकी पुष्टि भैयालाल रजवाड़े ने की है।भाजपा की राज्य और केंद्र की मोदी सरकार की दलाली और कमीशनखोरी जगजाहिर है।चंद भाजपा समर्थित उद्योगपत्तियो को फायदा पहुचाने दलाली लेकर मोदी भाजपा की सरकार ने कैसे सरकारी कम्पनियों को कमजोर किया। लालकिला को बेचने के बाद मोदी भाजपा ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद 44 जवानों के गम में डूबे देश से नजर चुराकर दबे पांव पांच एयरपोर्ट को अडानी को बेच दिया ये देश की जनता देख रही है।

अम्बानी का नारा “कर लो दुनिया मुठ्ठी” में को पूरा करने बीएसएनएल और एचएएल द्वारा वर्षों से की जा रही है सेवा को नकारा गया।15 उद्योगपत्तियो को तीन लाख करोड़ का लाभ पहुँचाने नोटबन्दी कर गुल्लक में जमा पैसो को बैंकों में जमा करने लम्बी लाइन में देश को खड़ा किया गया।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल से भाजपा की कमीशनखोरी दलाली से पीड़ित छत्तीसगढ़ की जनता के आक्रोश ने सुनामी बनकर भाजपा को 15 सीट में समेट दिया वो सुनामी अभी शांत नही हुई है, बल्कि राष्ट्रवाद का चोला ओढ़कर लूटमार कर रही मोदी भाजपा पर सुनामी विकराल रूप धरकर कहर बनकर टूटेगी।

जैसे विधानसभा चुनाव में15 सीटो पर सिमटने के बाद भाजपा के पूर्व मंत्रियो नेताओ को अपनी की करतूत याद आ रही है, वैसे ही 23 मई के बाद बुरी तरह हारे हुए भाजपा के लोकसभा प्रत्याशियों को भी अपनी सरकार की तानाशाही, मनमानी, दलाली और भष्ट्राचार याद आयेगी।

2014 में किए वादे पूरे नहीं किए, कहाँ हैं अच्छे दिन?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में जनता से किए वादे मोदी ने पूरा नहीं किया है। आज भी जनता मोदी भाजपा से पूछ रही है, कहाँ है मेरे अच्छे दिन ,मेरा 15 लाख,क्यो कम नही हुई महंगाई , कहा रखे है हमारे 1 सैनिकों के बदले पाक के 10 सैनिकों का सिर,क्यो नही हटा कश्मीर में धारा 370 जब भाजपा पीडीपी की गठबंधन की सरकार कश्मीर में थी।

नोटबन्दी की आग से झुलसी अर्थव्यवस्था

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी भाजपा के द्वारा लागू की गई मनमानी तरीके से नोटबंदी की आग से झुलसी अर्थव्यवस्था आज भी कहरा रही है। वन नेशन वन टैक्स का शिगूफा छोड़कर कई स्लैब में लगाए गए जीएसटी के कारण कमर टूट चुकी व्यापार उद्योग आज ऑक्सीजन में है। नोटबंदी जीएसटी ने देशभर के पौने दो करोड़ लोगों के हाथ से रोजगार छीना लिया, डेढ़ सौ से अधिक लोगों की मौत हो गई है पेट्रोल डीजल रसोई गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि कर महंगाई की मार झेल रही जनता के ऊपर मोदी भाजपा की सरकार ने जो कुठाराघात किया उससे जनता उबर नहीं पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed