डॉ. पुनीत गुप्ता के विरुद्ध महालेखाकार ने शुरू की ऑडिट, छह दिनों से अफसरों ने DKS में डाला डेरा, जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद एवं डीकेएस सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता के विरुद्ध प्रदेश महालेखाकार ने ऑडिट शुरू कर दी है। बीते छह दिनों से तीन अफसर अस्पताल में डेरा जमाए हुए हैं, और हर फाइल की गहनता से जांच कर रहे हैं। माना जा रहा है कि अस्पताल में गड़बडिय़ों का कच्चा चिट्ठा जल्द खुल सकता है।
डॉ. गुप्ता के विरुद्ध जांच शुरू होने से उनसे विभागीय तौर पर जुड़ा हर शख्स दहशत में है। पुलिस अधीक्षक द्वारा सीएसपी आजाद चौक के नेतृत्व में गठित तीन सदस्यीय जांच टीम ने शनिवार को अस्पताल के उन डॉक्टर्स, स्टाफ के बयान दर्ज किए थे जो डॉ. गुप्ता के करीबी बताए जा रहे हैं। अब इनका बयान तो हो गया, लेकिन अब अधीक्षक डॉ. केके सहारे का बयान होना है।

बयान दर्ज करवाने के लिए रविवार का समय जांच टीम ने दिया था, लेकिन वे उपस्थित नहीं हुए। ज्ञात हो कि डॉ. सहारे ने ही विभागीय जांच कमेटी की रिपोर्ट पर थाना गोलबाजार में डॉ. गुप्ता के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसमें उन्होंने 50 करोड़ की अनियमितता होना बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed