मॉडल का मर्डर : राजधानी की नदी में मिला शव, बीती शाम निकली थी घर से, फारेस्ट अफसर को ब्लैकमेलिंग के आरोप में जा चुकी थी जेल

बालोद 26 मार्च 2019। छत्तीसगढ़ की एक मॉडल का मर्डर हो गया। मॉडल का नाम आंचल यादव बताया जा रहा है, जो मूलत: धमतरी की रहने वाली है, लेकिन रायपुर में रहती थी। मंगलवार सुबह बालोद में आंचल का शव बालोद के गुरुर थाना क्षेत्र में मिला।

युवती रायपुर में मॉडलिंग के साथ-साथ बीमा एजेंट के तौर पर भी काम करती थी। फारेस्ट अफसर को ब्लैकमेलिंग करने के चक्कर में जेल जा चुकी मॉडल आंचल यादव के हाथ-पांव को बांधकर नहर में फेंका गया था। आज सुबह स्थानीय लोगों ने लाश को देखा, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी, सूचना के आधार पर पुलिस ने युवती के शव का मुआयना किया।

जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम ही युवती अपने घर से किसी युवक के साथ निकली थी, उसके बाद से युवती का कोई पता नहीं चल पा रहा था। बालोद के गुरूर क्षेत्र में नहर में युवती की लाश तैरते हुए चरवाहो ने देखी जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। युवती के हाथ पैर बंधे हुए थे और युवती काले कलर की टी शर्ट पहनी हुई थी, जिस वजह से युवती की शिनाखत नहीं हो पा रही थी। जब पुलिस ने मृतक युवती के हाथ में टैटू देखा तो उसकी पहचान हो पायी।

हालांकि ये पता नहीं चल पाया हैं कि युवती किसके साथ निकली हुई थी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। मृतक युवती के बारे में उसके घर वालों को जानकारी दे दी गयी है और इस मामले की तफ्तीश बालोद पुलिस कर रही है।

फारेस्ट अफसर को किया था ब्लैकमेल

आपको बता दें कि फारेस्ट अफसर के साथ ब्लैकमेलिंग के मामले में आंचल पहले भी काफी चर्चा में आ चुकी थी, इस मामले में वो जेल भी चुकी है। आरोप था कि आंचल ने फारेस्ट विभाग में अपना खुबसूरती का फायदा उठाकर खूब सारे बीमा किये थे, बाद में एक अफसर को ब्लैकमेलिंग करने लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

फेसबुक पर बिंदास फोटो भरे पड़े हैं..

फेसबुक पर अलग-अलग अंदाज की तस्वीरें भरी पड़ी हैं। आंचल यादव को कोई बड़ा ब्रेक तो नहींं मिला था, लेकिन वो खुद को माडल के रूप में ही सोशल साइट्स पर शो करती थी, वो कई ब्यूटी कांटेस्ट में भी खुद को माडल के रुप में ही पेश किया करती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed