आरक्षक ने दिनदहाड़े साईं मोटर्स के मालिक को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर, 26 मार्च 2019। मंगलवार को दिनदहाडे़ सांई मोटर्स के मालिक संजय अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोपी पुलिस कांस्टेबल बताया जा रहा है। दरअसल ये पूरा विवाद पैसे को लेकर था।

इस घटना के संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के मुतबिक आरक्षक मुकेश सेन के पैसे संजय अग्रवाल रिटर्न नहीं कर रहा था। जिसकी वजह से ही उसने ये खौफनाक बदला लिया। आरोपी आरक्षक को गिरफतार कर लिया गया है। उसका हथियार भी जब्त कर लिया गया है।

लोन लेकर खरीदी थी सेकेंड हैंड कार….एक माह से परेशान था आरक्षक मुकेश….

आरक्षक मुकेश सेन सिविल लाइन थाने में नाई के पद पर पदस्थ था। करीब एक माह पहले मुकेश ने शेवरले कैप्टिवा कार सेकेंड हैंड खरीदी थी, जिसकी कीमत 3 लाख 70 हजार रूपये थी, जिसमें से 3 लाख रूपये मुकेश ने संजय को दे दिये थे और 70 हजार रूपये बाकी थे। संजय अग्रवाल ने रूपये लेने के बाद कहा कि गाड़ी में थोड़ी दिक्कत है। बाद में ले जाना गाड़ी, मुकेश रूपये देकर वहां से चला गया।

उसके बाद से एक माह से संजय अग्रवाल मुकेश को न तो गाड़ी दे रहा था और न ही उसके लिये हुए तीन लाख रूपये वापस कर रहा था। मुकेश बार-बार रूपये वापस करने की बात करता रहा, पर एक माह से संजय उसे आज देता हूं, शाम को आ जाना कहकर घुमाता रहा। आज सुबह ही मुकेश ने संजय से रूपये वापस करने की बात संजय से फोन पर बात कही, तो संजय ने कहा कि मैं तो अभी ऑफिस में नहीं हूं, घर पर हूं। मुकेश ने फोन पर बात होने के बाद संजय के आफिस पचपेड़ी नाका साई मोटर्स में जाकर देखा तो संजय वहीं पर बैठा हुआ था। आरक्षक मुकेश को संजय को आफिस में ही बैठा देखकर गुस्से में आ गया और अपने पास रखी रायफल से दो फायर कर किया। फायर में एक गोली संजय के कंधे और एक हाथ में लगी।

घायल व्यापारी को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed