कांग्रेस के कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों ने अपने सोशल मीडिया आईडी के आगे लिखा “छोटा आदमी”

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता अपने आपको छोटा आदमी कहने लगे हैं। हुआ यू की कल पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छोटा आदमी कह कर संबोधित किया था, जिस पर आज कांग्रेस के अनेक कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों ने अपने सोशल मीडिया आईडी के आगे छोटा आदमी लिख लिया है।

कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन ने कहा की पिछले विधानसभा चुनावो में डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में जो भाजपा की हार हुई है उसे वे पचा नही पा रहे हैं। भूपेश बघेल ने अपनी बेदाग छवि बनाई है, शायद इसी बजह से रमन सिंह परेशान हैं। पार्टी ने उनकी और उनके बेटे की टिकट काट दी है, जिससे बौखला कर वे इस प्रकार की बात कर रहे हैं। जहां तक भूपेश बघेल की बात है तो उन्होंने बचपन से ही अपने पुस्तैनी काम खेती किसानी को किया है। यदि खेती किसानी करना रमन सिंह को छोटा काम लगता है तो प्रदेश में कृषि करने वाले लोगो का घोर आपमान है जिसकी हम निंदा करते हैं। शायद अन्ना दाताओ के ही गुस्से ने उन्हें सत्ता से बेदखल किया है।

कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री ने कहा, रमन सिंह के बयान से ये साफ है कि उनके राज में किसान इसीलिए बेहाल थे क्योकि वे उन्हें छोटा आदमी समझते थे। मामले पर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कल भाजपा नेता डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जो की छत्तीसगढ़ के लाडले सुपुत्र है जनता के प्रिय है उन्हें छोटा आदमी कह कर संबोधित किया है जो कि छत्तीसगढ़ की माटी का अपमान है।

प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन, संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी की पत्रकारवार्ता में मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला और चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डाॅ. राकेश गुप्ता भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *