अटल ने कहा-मुंगेली-लोरमी के साथ भाजपा का रहा सौतेला व्यवहार…लोरमी को बनाएंगे नगर पालिका…

बिलासपुर। कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने सोमवार 15 अप्रैल को लोरमी विधानसभा में जनसपंर्क किया। दो दर्जन से अधिक गांवों का दौरा कर जनता जनार्दन से जीत का समर्थन मांगा। जीवनदायिनी मनियारी के संरक्षण, निराश्रितों के पेंशन में शीघ्र ही बढ़ोत्तरी समेत लोरमी को नगर पालिका का हकदार बताया।

ग्रामीणों ने अटल का जमकर स्वागत किया। मूलभूत समस्याओं से कांग्रेस प्रत्याशी को अवगत भी कराया। कांग्रेस प्रत्याशी अटल ने कहा लोरमी मुंगेली से भाजपा ने हमेशा से सौतेला व्यवहार किया…लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।
अटल श्रीवास्तव ने लोरमी विधानसभा के बटहा, सेमरताल, हरनाचाका, देवरहट से लेकर डिंडौरी, खुड़िया, दुल्लापुर से लोरमी नगर पंचायत तक दो दर्जन से अधिक गांवों में तूफानी दौरा कर समर्थन मांगा। अटल ने लोरमी को प्रत्येक दृष्टिकोण से नगर पालिका का हकदार बताया। आसपास के गांवों में लो वोल्टेज, बिजली कटौती, पेयजल समस्या, अटल आवास के लिए पिछली सरकार को दोषी बताया। अटल ने कहा कि लोरमी की उपेक्षा की गई है। खासकर पिछले पांच सालों में लोरमी, मुंगेली का विकास पूरी तरह से ठप पड़ गया है। जनता का आशीर्वाद मिलने पर प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।
अटल श्रीवास्तव के साथ लोरमी में जनसंपर्क के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता वैजनाथ चंद्राकर, रामशरण यादव ने कहा कि मुंगेली लोरमी किसान बाहुल्य जिला है। किसान, मजदूर, गरीब के विकास के लिए राहुल गांधी और प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ऐतिहासिक फैसला लिया है। गरीबी पर सबसे बड़ा प्रहार अब होने वाला है। न्यूनतम आय योजना से देश के पांच करोड़ अति गरीब परिवारों की आय को 72 हजार रू. सालाना किया जाएगा।
जनसंपर्क के दौरान साभाओं को नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल दास, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश शर्मा, शत्रुधन चंद्राकर, सागर सिंह वैश्य ने संबोधित किया। नेताओं ने कहा कि जनता ने पांच सालों तक मोदी शासनकाल में क्षेत्र और देश की दुर्दशा को देखा है। गरीब और गरीब हो गया है। कुछ 15-20 इनके अमीर मित्र और अमीर हो गये हैं। लेकिन कांग्रेस अंतिम छोर के व्यक्ति तक सरकार के संसाधनों और व्यवस्थाओं को पहुंचाएगी।
कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने लोकसभा क्षेत्र की कमोबेश सभी विधानसभा के लिए अपनी प्राथमिकता और एजेंडा को जनता के सामने मुखर हो कर रख रहे हैं। जनता का आर्शीवाद मिलने पर बिलासपुर लोकसभा में ऐतिहासिक कार्य किए जाएंगे।क्षेत्र को प्रयोगशाला नहीं बनने दिया जाएगा। धरातल पर लोगों की अपेक्षा के अनुसार काम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *