बीच शहर में घर के सामने खेल रहे मासूम बच्चे का अपहरण, सफेद रंग की कार में आए थे अपराधी

बिलासपुर। शनिवार की रात कोतवाली थाना क्षेत्र में शहर के बीच करबला कश्यप कालोनी में एक बड़ी घटना हो गई। सफेद रंग की कार में आए अपराधियों ने बर्तन व्यापारी के मासूम बेटे का अपहरण कर लिया।
घटना रात 8.20 बजे की है। इस समय यहां भाजपा कार्यालय में पार्टी की बैठक चल रही थी। इधर सफेद रंग की बिना नंबर वाली एक कार (वेगन आर) लेकर अपहरणकर्ता कश्यप कालोनी में रेकी कर रहे थे। अब तक पुलिस जांच में सामने आए तथ्य के मुताबिक इसमें दो लोग सवार थे। उनके निशाने पर था इस इलाके में रहने वाले बर्तन व्यवसाई विवेक सराफ का 7 वर्षीय बेटा विराट जो कि अपने घर के सामने खेल रहा था।
कार में सवार एक अपहरणकर्ता ने उतरकर उस बच्चे से उसका नाम पूछा, कन्फर्म होते ही उसे खीचकर अपनी कार में भर लिया। इसके तुरंत बाद वे बच्चे को लेकर बस स्टैंड की भाग निकले। इतना घटना क्रम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ, इसके बाद अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला। घटना की भनक जब तक लगी तब तक बहुत देर हो चुकी थी।
विराट सराफ केजी टू का छात्र है। विराट के पिता विवेक सराफ की डीपी कॉलेज के सामने बर्तन दुकान है। बच्चे का अपहरण फिरौती की रकम के लिए किया गया है या इसके पीछे कोई और वजह है, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *