लोकसभा चुनाव छत्तीसगढ़: भाजपा ने किया सीटें जीतने का दावा, तो कांग्रेस ने कहा-खाता भी नहीं खुलेगा बीजेपी का…

0 चुनाव प्रचार थमने से पहले चलती रही जुबानी जंग

0 भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने कहा- विधायक भीमा मंडावी की शहादत खाली नहीं जाएगी, बस्तर में हमारी जीत निश्चित…

रायपुर। प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होना है। रविवार शाम 5 बजे से चुनाव प्रचार का शोर थम गया है। इससे पहले तेज जुबानी जंग के साथ भाजपा-कांग्रेस ने अपनी-अपनी जीत के के दावे किए। रविवार शाम भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री , प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने प्रेस वार्ता के माध्यम से कहा कि जिस तरीके से अभी तक दो चरण के चुनाव छत्तीसगढ़ में हो चुके हैं, इसमे भाजपा की बढ़त बनने की संभावना है। वहीं छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा का खाता तक नहीं खुलेगा। 11 लोकसभा सीटों में कांग्रेस के प्रत्याशियों की ऐतिहासिक जीत होगी।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री , प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने प्रेस वार्ता में ये कहा, कि जिस तरीके से बस्तर में हमारे विधायक भीमा मंडावी की शहादत हुई है वह खाली नही जाएगी, बस्तर में हमारी जीत निश्चित है।
साध्वी प्रज्ञा के मामले में भूपेश द्वारा की गई टिप्पणी पर कहा कि कांग्रेस की सरकार केवल भ्रम फैलाने का काम करती है , किसी भी मामले को गंभीरता से नही लेती। अभी हमारी पार्टी जनता का रुझान देखकर आस्वस्त है कि फिर एक बाए मोदी जी प्रधानमंत्री बनेगे। हमने अपने घोषणा पत्र में जिक्र किया है की हमारी पार्टी लोकसभा में जीतकर आती है तो धारा 370 और 35 A खत्म करेंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह बोले… भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी का आज आखिरी प्रेस कॉन्फ्रेंस, इसके बाद यहां आकर झूठ बोलने का मौका नहीं मिलेगा…

भाजपा प्रदेश प्रभारी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ने कहा, भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन का आज आखिरी प्रेस कॉन्फ्रेंस है। इसके बाद भाजपा के नेताओं को छत्तीसगढ़ आकर झूठ बोलने का मौका नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा, भाजपा सर्वाधिक झूठ बोलने वाली पार्टी है। मोदी-शाह की जोड़ी ने राजनीति की सुचिता को खत्म कर दिया है। जनता भाजपा पर भरोसा नहीं करती। गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले भाजपा नेताओं के बयान का स्तर दिन-ब-दिन गिरा है। राम मंदिर निर्माण धारा 370, 35A भाजपा घोषणा पत्र का हिस्सा ही रहेगा। भाजपा नेता 60 महीने की मोदी सरकार की उपलब्धि बताने में नाकाम रहे हैं। आजादी के बाद जितने भी प्रधानमंत्री हुए हैं उन सब की कोई न कोई उपलब्धि है। मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जिनकी कोई भी उपलब्धि नहीं है। जनता ने जब-जब भाजपा पर भरोसा किया, तब-तब जनता को भाजपा ने धोखा दिया है।

60 माह की मोदी सरकार ने लालकिला सहित 5 बड़े एयरपोर्ट निजी हाथों में सौंप दिया…

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, 60 महिने की मोदी सरकार ने देश के ऐतिहासिक धरोहर लालकिला सहित पांच बड़े एयरपोर्ट को निजी हाथों में सौंप दिया और आने वाले समय में 35 से अधिक सरकारी कंपनियों को बेचने के लिए नीति तय करके रखी हुई है। इसमें सरकार ने पहले से ही रणनीतिक बिक्री के लिए लगभग 35-सीपीएसई की पहचान की है। इनमें एयर इंडिया, पवन हंस, बीईएमएल, स्कूटर्स इंडिया, भारत पंप कंप्रेशर्स, और प्रमुख इस्पात कंपनी-‘सेल’ की भद्रावती, सलेम और दुर्गापुर इकाइयां शामिल हैं। जिन अन्य सीपीएसई के एकमुश्त बिक्री के लिए मंजूरी दी गई है, उसमें हिंदुस्तान फ्लोरोकार्बन, हिंदुस्तान न्यूजप्रिंट, एचएलएल लाइफ केयर, सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स, ब्रिज एंड रूफ इंडिया, एनएमडीसी का नागरनार इस्पात संयंत्र और सीमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया और आईटीडीसी की इकाइयां शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed