सीनियर डॉक्टर ने जूनियर के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कर लिया किनारा, अपराध दर्ज

बिलासपुर। सेंदरी स्थित मेंटल हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टर बी के बनर्जी पर एक जूनियर महिला डॉक्टर ने जबरदस्ती दुष्कर्म करने और शादी की बात कहने पर जान से मारने की धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया है।
शिकायत के अनुसार साल 2014 में महिला डॉक्टर की मुलाकात बेंगलुरु जाने के दौरान डॉक्टर बनर्जी से हुई थी। जिस वक्त वे मंत्रालय में डिप्टी डायरेक्टर मेंटल हेल्थ थे। इस दौरान दोनों के बीच सामान्य बातचीत और मोबाइल पर मैसेज का एक्सचेंज हुआ था। लेकिन महिला चिकित्सक के अनुसार डॉ बनर्जी की नियत उन पर खराब होने लगी थी। जिसके बाद से वह डॉक्टर बनर्जी को इग्नोर कर रही थी। फरवरी 2019 में डॉ बीके बनर्जी का तबादला सेंदरी स्थित राज्य मानसिक चिकित्सालय में हुआ, जिसके बाद से वे महिला डॉक्टर को लगातार प्रताड़ित करने लगे। इसी दौरान बताया जा रहा है कि 25 मई 2019 को अपना काम खत्म कर जब महिला चिकित्सक घर पहुंची तो उनके पीछे पीछे डॉ बनर्जी भी घर तक पहुंच गए और जबरदस्ती दरवाजे को धक्का देकर अंदर आ गए। इसके बाद उन्होंने अपने जूनियर के साथ दुष्कर्म किया और जब महिला डॉक्टर ने इसकी शिकायत पुलिस में करने की बात कही तो गुस्से में वे अपना मोबाइल कमरे में ही पटक कर चले गए।

कुछ दिन बाद वे अपना मोबाइल लेने पहुंचे और युवती को घटना का जिक्र किसी से करने पर जान से मार देने की धमकी दी। साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने इस दुष्कर्म का वीडियो बना लिया है और अगर महिला डॉक्टर किसी से शिकायत करती है तो वह इसे वायरल कर देंगे। डर के मारे पीड़िता खामोश रही लेकिन बताया जा रहा है कि इसी दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई। इसके बाद उन्होंने डॉ बनर्जी पर शादी के लिए दबाव बनाया लेकिन खुद के पहले से ही शादीशुदा होने का हवाला देते हुए डॉ बीके बनर्जी ने महिला डॉक्टर को गर्भपात कराने की गोली खिला दी। इसके बाद भी वे लगातार उसे मानसिक रूप से परेशान करते रहे। महिला ने इसकी शिकायत कोनी थाने में दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने दोनों को थाने बुलाकर समझौता कराने की कोशिश की। इसके बाद एक बार फिर से पीड़ित जूनियर डॉक्टर ने ए एस पी ओपी शर्मा से इसकी शिकायत की। कोनी पुलिस ने मनोरोग चिकित्सक डॉ बीके बनर्जी पर दुष्कर्म और अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *