वार्ड 51 के मतदाताओं की पार्षद के रूप में पहली पसंद बन जय , भाजपा ने टिकट दिया तो जीत निश्चित ,,,

बिलासपुर क्रमांक 51 से भाजपा के सक्रिय कार्यकार्यता और पंच रह चुके जय वाधवानी भी चुनावी यज्ञ में शामिल हो सकते है । वार्ड के मतदाताओं की माने तो वो जय वाधवानी को एक अच्छा दावेदार तो मानते ही है साथ ही उनका कहना है कि यदि भाजपा उन्हें वार्ड 51 से प्रत्याशी घोषित करती है तो इस बार भाजपा की लीड अन्य वार्डो की अपेक्षा सबसे ज्यादा बढ़ेगी । मतदाताओं का कहना है कि जय सहज सरल और निश्वार्थ सेवा भाव की वजह से क्षेत्र में काफी लोक प्रिय है।

जय वाधवानी पिछले कई सालों से सामाजिक संगठनों से जुड़े रह कर समाज के हर वर्ग के साथ कांधे से कंधा मिला कर खड़े रहे है। यही वजह है की वार्ड की जनता भी अब उन्हें अपना पार्षद मान चुकी है। परिसीमन के बाद राजकिशोर नगर सामान्य वार्ड के लिए आरक्षित हो गया है ।

इस वार्ड में भाजपा से दावेदारों की लंबी लिस्ट है , पर वार्ड 51 से जय वाधवानी की प्रबल दावेदारी मानी जा रही है। जय वाधवानी आमजन की सहायता के लिए आगे रहता है उसका यही व्यवहार जनता के दिलो में घर कर गया है। ऐसा हम नही क्षेत्र की जनता का कहना है । अपने सहज सरल और सेवा भाव के कारण जय वाधवानी अपना एक अलग की मकाम बना चुके है। जय का कहना है कि उनका मकसद सिर्फ जनता की सेवा करना है जो वे कई वर्षों से करते आ रहे है और अगर पार्टी उन्हें मौका देती है तो वे और बेहतर ढंग से लोगों की मदद कर सकेंगें बाहरहाल अब देखने वाली बात ये होगी कि भाजपा पार्टी के करता धर्ता किसे अपना प्रत्याशी घोषित करते है।

You may have missed