बृहस्पति बाजार में पानी भरने की जानकारी मिलते ही पहुंचे महापौर ने जेसीबी से नाला कराया साफ, कर्मचारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश,,,

बिलासपुर शहर में लगातार बारिश होने के कारण कचरा जाम होने से शहर के कई नालों में भरा पानी ओवर फ्लो हो कर सड़को पर बहने लगा लगा। बृहस्पति बाजार पास जवाली नाले में कचरा जाम और पानी का बहाव रुकने की सुचना मिलते ही महापौर रामशरण यादव जोरों से बरसते पानी में ही बृहस्पति बाजार पहुंचे और निगम अमले को निर्देश देकर जेसीबी के जरिए जाम नाले को साफ कराया।
सोमवार को सुबह से हो रही बारिश के चलते जवाली नाले में जाने वाला पानी बृहस्पति बाजार के कचरे के कारण नाले में जाम हो गया था। नाले में बरसात के पानी के भराव से जाम की स्थिति बन गई थी‌। जिसको महापौर रामशरण यादव व स्वास्थ्य विभाग के चेयरमैन राजेश शुक्ला ने बरसते पानी में ही तत्काल पहुंच कर जेसीबी व निगम कर्मचारियों की मदद से जाम कचरे को साफ़ कराया। महापौर ने निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया कि पहली बारिश से ही शहर के नाले जाम होने से पानी सड़क में भर रहा है। ऐसे में तुरंत सभी नालो की सफाई कराएं। जिससे ऐसी स्थित उत्पन न हो। बस पति बाजार पहुंचे श्री यादव के साथ सफाई विभाग के चेयरमैन राजेश शुक्ला के अलावा भरत जुरयानी, सेनेटरी इंस्पेक्टर प्रमोद दुबे, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी राकेश वर्मा, संदीप चौधरी, राहुल यादव, प्रेमशंकर राठौर, व निगम कर्मचारी भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed