कांग्रेस से छिटके निर्दलीय पार्षद ने थामा भाजपा का दामन

बिलासपुर। शहर के वार्ड नंबर 10 राजेंद्र नगर के निर्दलीय पार्षद संजय यादव ने गुरुवार को भाजपा में प्रवेश कर लिया। उन्होंने मंत्री के हाथों उनके बंगले में भाजपा की सदस्यता ली। मालूम हो कि संजय यादव पूर्व में कांग्रेस पार्टी में हुआ करते थे। लेकिन नगरीय निकाय चुनाव के समय टिकट नही मिलने पर कांग्रेस से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़े, और पार्षद चुने गए। इसके बाद से वे पार्टी से छिटके हुए थे। उनकी निकटता बीजेपी के लोगों से रही, इसलिये कांग्रेस ने दरकिनार ही कर दिया था। आज भाजपा प्रवेश के दौरान खुद संजय ने ये कहा, कि उन्हें हमेशा मंत्री से सहयोग मिलता रहा।
पार्षद यादव ने कहा कि वार्ड का विकास कराने में मंत्री अग्रवाल हमेशा से सहयोग करते आ रहे हैं। अब थोड़ा-बहुत जो विकास कार्य रुक गए होंगे, उसे पूरा कराने में और मदद मिलेगी।

इस अवसर पर मंत्री अग्रवाल ने कहा कि राजेंद्र नगर वार्ड के निर्दलीय पार्षद यादव के प्रवेश करने से भाजपा को मजबूती मिलेगी। अब तक वे हर चुनाव राजेंद्र नगर से हारते आ रहे हैं। यादव के आ जाने से अब उन्हें विधानसभा चुनाव में इस वार्ड से हार का सामना नहीं करना पड़ेगा।

शुक्रवार शाम 4 बजे निर्दलीय पार्षद यादव को मंत्री अग्रवाल ने भाजपा का गमछा और मिठाई खिलाकर भाजपा में प्रवेश कराया। इस दौरान एल्डरमैन मनीष अग्रवाल, राजेंद्र भंडारी, भाजपा नेता बेनी गुप्ता आदि मौजूद थे।

जो गलत करता है, वह डरता है-अमर

पेंड्रा के भाजपा नेता पूरन छाबरिया द्वारा आपसे जान को खतरा होने के सवाल पर मंत्री अग्रवाल का कहना था कि जो गलत काम करता है, वह डरता है। जो आदमी गलत काम करना छोड़ देगा, उसे किसी से डर नहीं रहेगा। उन्होंने थाने में उनके द्वारा दी गई लिखित शिकायत के बारे में कहा कि उन्होंने उसे पढ़ा है, उसमें उन्होंने जिस बात का उल्लेख किया है, उससे उनका कोई लेना-देना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *