नवांगतुक जोगी के जन्म की खुशी में स्व. अजीत जोगी जी की स्मृति को चिरस्थायी बनाने उनकी ऐबुलेंस और दो व्हील चेयर नव गठित जिले गौरेला-पेन्ड्रा और मरवाही की जनता को समर्पित- रेनु जोगी,,,

रायपुर अमित जोगी व ऋचा जोगी के प्रथम पुत्र रत्न की प्राप्ति होने के पश्चात आज अमित जोगी जी के जन्मदिन के अवसर नन्हें जोगी का गृह प्रवेश हुआ हैं, नन्हें जोगी जी का स्वागत गाजे बाजे और लाल गुलाब की पुष्प वर्षा के साथ किया गया, जिससे जोगी परिवार में खुशियां दुगुनी हो गई हैं।

इस अवसर पर कोटा विधायक रेणु जोगी ने राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी की ईच्छानुसार उनके  गृह जिले गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही जिले में स्वास्थ्य संबंधी सेवाऐं जनता को उपलब्ध कराने स्व. जोगी जी की एंबुलेंस एवं दो व्हील चेयर को प्रेम स्वरूप मरवाही की जनता के लिए समर्पित कर रहे है जिसके सुचारू रूप से संचालन एवं संधारण के लिए मरवाही में 15 सदस्यीय एक ट्रस्ट का गठन भी किया है जिसमें बून्द कुवंर मास्को, देवकी ओट्टी, पुश्पेष्वरी सिंह, भगवती र्पोते, पुष्पा टाडिया, राम शंकरराय, सुनील गुप्ता, प्रताप भानु, गणेश पाण्डेय, कैप्टन राम भजन, विजय चौबे, गंगा केसरी, विरेन्द्र बघेल, अजुर्न सिंह, अर्जुन मार्को, दयाराम पाव सम्मलित है।

डॉ रेणु जोगी
कोटा-विधायक

You may have missed