सालाना दो करोड़ नौकरी देने में मोदी सरकार विफल , 15 लाख रुपए खाते में आने वाली बात की तरह नौकरी देने का वादा भी जुमला निकला- हरितवाल,,

बिलासपुर युवक कांग्रेस ने राष्ट्रव्यापी अभियान “रोजगार दो” चलाया है। युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने गुरुवार को बिलासपुर प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता में कहा मोदी सरकार ने हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था लेकिन वादा नही निभाया। कोरोना संक्रमण से करोड़ों लोगों से उनका रोजगार छीन लिया है। सुबोध हरितवाल ने कहा कि पूरे देश मे लगभग 30 करोड़ लोगों की नौकरियां चली गई है और इसी लिए युवक कोंग्रेस ने रोजगार दो अभियान चलाया है और केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया है ।

सुबोध हरितवाल (राष्ट्रीय प्रवक्ता )

प्रदेश और जिला पदाधिकारियों की उपस्थिति में गुरुवार को प्रेसवार्ता कर रहे युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने केंद्र की मोदी सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया। उन्होंने कहा कि 65 फीसदी युवाओं वाले देश में बेरोजगारी की दर पिछले 45 सालों में अभी सबसे अधिक बताया । राष्ट्रीय प्रवक्ता ने “रोजगार दो” मुहिम के जरिए बेरोजगार युवाओं की आवाज उठाने की जानकारी दी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मोदी सरकार पर देशवासियों से झूठ बोलने और रोजगार के बड़े उपक्रमों के निजीकरण का आरोप लगाया। छत्तीसगढ़ के कार्यकारी अध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री ने प्रदेश की भूपेश सरकार को इस मामले में बेहतर करार दिया। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में प्राकृतिक संसाधनों की कमी नहीं है, इसके उपयोग को रोजगार से जोड़ा जा रहा है। जिससे स्थानीय पढ़े-लिखे युवाओं के हाथ में काम है। युवक कांग्रेस का “रोजगार दो” अभियान पूर्ण रूप से विपक्ष की भूमिका का एक हिस्सा है। इसके जरिए वह केंद्र सरकार की नीतियों और निजीकरण के खिलाफ कर रहा है।

You may have missed