पूर्व मंत्री अमर नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन समर्थकों से अपील बुजुर्गों व बच्चों का रखें विशेष ख्याल… महामारी उन्मूलन के लिए सामुदायिक दायित्वों का करे निर्वहन

छत्तीसगढ़ के अधिकांश इलाकों में कोविड-19 संक्रमण में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। जिला कलेक्टरो द्वारा 8 से 10 दिन का सप्ताहिक लॉकडाउन रिटर्न की घोषणा का सिलसिला जारी है। महामारी की भयावहता को देखते हुए आप सभी के कुशल स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।
आप सभी से अपील करता हूं प्रशासन के निर्देशों का अक्षरशः का पालन करें लॉकडाउन को सफल बनाएं। कल दिनांक 22 सितम्बर को मेरे जीवन के 57 वर्ष पूर्ण हो रहे है।जीवनपर्यंत आप सभी से मिले अपार स्नेह और सम्मान आशीष,विश्वास व सहयोग हेतअभिभूत हू।संक्रमण काल को देखते हुए सभीसहयोगियों,मित्रो,स्वजनों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रतिवर्ष उनके द्वारा मेरे जन्मदिन पर प्राप्त होने वाला स्नेह,आशीष स्वीकार्य है औऱ आग्रह है अपने घर पर रहे सुरक्षित रहे,स्वस्थ रहे,एक दूसरे की मदद करे।
युवा साथियों से विशेषकर आग्रह कि वे बुजुर्गों और बच्चो का ख्याल रखे और महामारी उन्मूलन हेतु सामुदायिक दायित्वों के निर्वहन में भागीदार बने।

You may have missed