इस बार भाजपा में बुलंद हो रहे बगावत के सुर, छाबरिया के बाद मरवाही से पहलवान ने फूंका बिगुल, जानिए क्या कहा वीडियो पर करें क्लिक…

बिलासपुर। कैडर बेस और अनुशासित कही जाने वाली भाजपा पार्टी में इस बार कई सीटों पर खुलकर असंतुष्ट सामने आ रहे हैं। हाल में ही पूरन छाबरिया ने मंत्री अमर अग्रवाल के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए बिलासपुर से दावेदारी ठोंकी, उन्हें आज पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। इसी के साथ अब मरवाही सीट से भाजपा के पहलवान सिंह मरावी ने बगावत का बिगुल फूंक दिया है।

गौरतलब है, भाजपा ने मरवाही सीट से अर्चना पोर्ते को प्रत्याशी बनाया है। जबकि यहाँ से लगातार जोगी के खिलाफ संघर्ष करने वाली समीरा पैकरा व अन्य नेता भी दावेदारी का रहे थे। समीरा तो अब तक दिल्ली में ही जमी हुईं थीं, इस उम्मीद में कि कहीं कोई फेरबदल हो जाए। हालांकि ऐसी कोई उम्मीद नहीं है। ये बात समझ में आने के बाद अब समीरा लौट रही हैं। इधर भाजपा नेता पहलवान सिंह मरावी ने सोमवार को अपने समर्थकों के साथ कलेक्टोरेट पहुंचकर नामांकन फॉर्म ले लिया है। इसके साथ ही राजनीतिक माहौल गरमा गया है।

कहा, जिसने कभी पार्टी में काम नहीं किया उसे दी गई टिकट:-

इस मसले पर पहलवान सिंह मरावी ने कहा, पार्टी ने उसे टिकट दी है, जिसने कभी पार्टी में काम नहीं किया। वरिष्ठ लोगों की उपेक्षा की गई है। ऐसे में हम स्वतंत्र हैं। ये स्वतंत्र भारत है।

(लाइव देखने-सुनने के लिए यहाँ दिए वीडियो लिंक पर क्लिक करें। )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed