आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी बढ़ती लोकप्रियता को देख विपक्षी दल में बौखलाहट हर दिन नये नये रुप में सामने आ रही है ताजा घटनाक्रम में आप के मुख्न्यमंत्री उम्मीदवार कोमल हुुुपेंडी की विधानसभा भानुप्रतापपुर में भाजपा नेताओं द्वारा आप के प्रचार वाहन में चल रहे पार्टी के कार्यकर्ताओं पर प्राण घातक हमला किया है। पार्टी के प्रमुख प्रवक्ता उचित शर्मा ने बताया कि भाजपा नेता सनथ जैन, घसिया राम यादव एवं अन्य साथियों ने पार्टी के सोशल मीडिया इंचार्ज सुमन पोला रोहित केमरो, संतलाल दावडे देवलु सलाम एवं अजय यादव पर आज शाम 6 बजे शाह कट्टा गांव प्रचार वाहन रोककर उन पर हमला किया।

आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक दिल्ली के विधायक मनोज कुमार ने हमले की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा में अपने संभावित हार से घबराहट बढ़ गई है, जिसकी वजह से हमारे कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने के लिए इस तरह की हरकत की जा रही है। उन्होंने भाजपा पर सीधा आरोप लगाया कि वह लोकतंत्र को कुचल देना चाहती है और जनता की आवाज को दबाना चाहती है मगर आम आदमी पार्टी उनका हर दमन का करारा जवाब देगी और जनता की अदालत में इनके कारनामे रखेगी।
आप के मुख्यमंत्री उम्मीदवार कोमल हुपेंडी ने बताया कि विरोधी दलों द्वारा निरंतर हमारे प्रचार अभियान को बाधित करने की कोशिश की जा रही है। भाजपा के 15 साल के कुशासन से जनता त्रस्त है, जिससे जनता का ध्यान हटाने के लिए ऐसी कोशिशें हो रही है, जिनका हम मुहतोड़ जवाब देंगें।
उन्होंने भानुप्रतापपुर थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *