कांग्रेस भवन में क्यों हुआ हंगामा-तोड़फोड़, जिला व शहर अध्यक्ष ने क्या कहा, देखें वीडियो में सबकुछ…

बिलासपुर। गुरुवार शाम बिलासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी की घोषणा होते ही हंगामा मच गया। कांग्रेस आलाकमान ने यहां से शैलेश पांडे को प्रत्याशी घोषित किया। इधर अटल श्रीवास्तव के लिए टिकट की आस लगाए उनके समर्थक कांग्रेस आलाकमान की इस घोषणा से आक्रोशित हो उठे। समर्थकों ने इसे लेकर जमकर आक्रोश जाहिर किया।

कांग्रेस भवन में जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी व शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर के चेंबर में घुसकर टेबिल-कुर्सियां पटकी, और दरवाजे-खिड़कियां तोड़ते रहे। साथ ही संगठन के आला नेता पीएल पुनिया के खिलाफ जमकर आक्रोश जाहिर करते हुए नारेबाजी करते रहे। इस मौके पर खुद जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी और शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर भी मौजूद थे। कांग्रेसियों के हंगामे को देखते हुए एकबारगी तो उनके भी चेहरे फीके पड़ गए। वे खुद अटल समर्थकों के साथ कांग्रेस भवन के सामने धरने पर बैठ गए।

शहर व जिलाध्यक्ष ने ये कहा-

इस मामले में शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ने कहा, कि पार्टी के लोगों में आक्रोश झलक रहा है। इस घटना से हम कांग्रेस के आलाकमान को अवगत कराएंगे, हालांकि उन्होंने कांग्रेस भवन में किसी तरह की तोड़फोड़ होने से इनकार किया है। वहीं जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने भी पार्टी के लोगों की भावनाओं से आलाकमान को अवगत कराने की बात कही है।

0 कांग्रेस भवन में किस तरह हंगामा हुआ और इस पर जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी व शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ने क्या कहा, यह जानने के लिए वीडियो पर क्लिक करें…।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *