आम आदमी पार्टी के सरदार जसबीर सहित सातों प्रत्याशियों ने एक साथ भरा नामांकन

बिलासपुर , 1 नवम्बर। आम आदमी पार्टी बिल्हा विधानसभा के प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंग सहित सातों विधानसभा के उम्मीदवारों ने गुरुवार को एक साथ अपना नामांकन दाखिल किया। आम आदमी पार्टी से सभी प्रत्याशी रैली लेकर एक साथ जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे थे।

सरदार जसबीर सिंग ने आज सुबह बिल्हा के गुरुद्वारे में माथा टेककर अपनी नामांकन यात्रा की शुरुआत की, फिर रैली के रूप में पीपल से चौक से आगे बढ़ते हुए चकरभाटा चौक पहुँचे। जहां आम जनता एवम कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत पूरे जोश से किया। फिर नगपुरा हनुमान मंदिर से आशीर्वाद लेते हुए सिरगट्टी गुरुद्वारे में माथा टेका। आगे गुरु तेग बहादुर द्वार पर सिख संगत ने उनका अभिनंदन किया।

आम आदमी पार्टी के इन प्रत्याशियों ने जमा किया नामांकन-:-

अरविंद पांडे – बेलतरा, शैलेश आहूजा – बिलासपुर, अनिल बघेल – तखतपुर, हरीश चंदेल- कोटा, मस्तूरी- लक्ष्मी टंडन, मरवाही से- लाल जी मारको, के साथ मंगला चौक होते हुए जिला निर्वाचन कार्यालय में सभी ने नामांकन दाखिल किया।

जानिए किस प्रत्याशी ने क्या कहा:-

0 सरदार जसबीर सिंग ने कहा कि जन जन की आधारभूत समस्याओं को दूर करना ही आम आदमी पार्टी का मुख्य लक्ष्य है और हम ये नतीजों के बाद 100 दिन के भीतर ही करेंगे।

0 कोटा से हरीश जी अपने सैकड़ों साथियों के साथ नामांकन दाखिल करते समय कहा कि जनता भ्र्ष्टाचार से मुक्ति चाहती है।

0 तखतपुर से आए विधानसभा प्रत्याशी अनिल बघेल ने नामांकन दाखिल करते हुए कि कहा, जनता बदलाव चाहती है और परिवर्तन के लिए तैयार है।

0 बेलतरा के विधायक प्रत्याशी अरविंद पांडे ने नामांकन दाखिल करते हुए कहा कि जन मानस के मन में बदलाव की भावना जाग चुकी है, अब बदलाव होगा।

0 मस्तूरी से लक्ष्मी टंडन ने कहा कि मैं एक आम आदमी हूँ और मेरे साथ अब हर एक आम आदमी जुड़ चुका है।

0 मरवाही प्रत्याशी लालजी मारको ने कहा कि हर धर्म और जाति से ऊपर उठकर अब आम जनता आम आदमी पार्टी को चुनेगी और पूरे छत्तीसगढ़ में हमारी ही सरकार बनेगी।

0 पार्टी के प्रदेश संगठन प्रभारी सूरज उपाध्याय ने कहा कि जनता अब पूरे छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी को उचित और सच्चे विकल्प के रूप में देख रही है। हम अपनी छत्तीसगढ़ की जनता के विश्वास में खरे उतरेंगे।
इस मौके पर खास तौर से दिल्ली के विधायक अखिलेश त्रिपाठी भी पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *