शैलेश और ऋतु निकले जनसंपर्क में

बिलासपुर। कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने सोमवार को अरपा पार वार्ड नंबर 52 और वार्ड नंबर 53 जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान वे राजस्व कॉलोनी ,अशोक नगर, चौक ईरानी मोहल्ला, जबड़ापारा, सरकंडा पहुंचे। उन्होंने सरकंडा क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनी और कांग्रेस सरकार आने पर अरपा पार की सभी समस्याओं के निदान का आश्वासन दिया। इसके बाद वह शाम को सदर बाजार के व्यापारियों से मिलने पहुंचे। व्यापारियों ने सरकार की नोटबंदी और जीएसटी से परेशान होकर व्यापार के नुकसान की जानकारी उन्हें दी।

जनसंपर्क के बाद पांडेय ने कहा कि शहर की जनता भाजपा के तीन बार के कार्यकाल में त्रस्त हो चुकी है। बिलासपुर शहर अब गांव में तब्दील हो गया है। बजबजाती नालियां, सड़क के गड्ढे, बेरोजगारी और सुविधाओं के अभाव से लोग परेशान हो गए हैं। जनता अब बदलाव चाह रही है और यही अवसर है कांग्रेस को चुनकर सरकार बनाने का अवसर देगी।

जन सम्पर्क के दौरान बसंत शर्मा राजेश पांडे शर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

ऋतु भी निकलीं शहर में-
शैलेष पांडेय की धर्मपत्नी ऋतु पांडे भी जनसंपर्क अभियान में जुट गई हैं । आज उन्होंने सरकंडा कुदुदंड के वार्ड नंबर 7 और वार्ड नंबर 2 में जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों से कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने वार्ड वासियों की समस्या सुनी और सरकार की असफलताओं को लोगों के सामने रखा साथ ही लोगो के बीच अपनी बात रखी । उन्होंने शैलेष जी को कांग्रेस मे पूर्ण बहुमत डेकर विजयी बनाने की अपील की।

इस दौरान सुनील शर्मा, सादिक खान, सौरभ तिवारी, रेहान खान, बद्री करण यादव पूर्व पार्षद , परमेश्वर यादव, शम्मी सहगल, सरफराज,रवि श्रीवास, सीमा पाण्डेय, नीलम ठाकुर, सुशीला श्रीवास, पुष्पा दीदी जी और मत्वपूर्ण बिलासपुर के वार्डवासी साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *