खबरची ब्रेकिंग: शातिर युवक ने बैगा आदिवासी को मारी गोली, गौरेला क्षेत्र में हुई वारदात, मामला दबाने की चल रही कोशिश

खबरची, बिलासपुर। एक शातिर युवक ने बैगा आदिवासी पर गोली चला दी। गोली उसके पैर में लगी। मामला पुलिस तक न पहुंचे, इससे वही युवक घायल आदिवासी को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल ले आया। यहां गुपचुप तरीके से उसका इलाज चल रहा था,लेकिन मीडिया को भनक लग गई, और मामला पुलिस के संज्ञान में भी आ गया।

घटना गौरेला थाना क्षेत्र की है, जहाँ शैलेश श्रीवास्तव नामक युवक ने आदिवासी बैगा भानुप्रताप के पैर में गोली मार दी। घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। गोली चलाने वाले युवक ने यहां अपना नाम बदलकर घायल आदिवासी को रिंग रोड स्थित आरबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। मंगलवार को भनक लगने पर जब मीडिया के लोग अस्पताल पहुंचे तो ऑपरेशन चल रहा था। मीडिया के हस्तक्षेप से मामला खुलने पर सिटी एडिशनल एसपी विजय अग्रवाल ने पुलिस की टीम को हास्पिटल भेजा। जहाँ घंटो इंतज़ार के बाद भी मरीज की कोई जानकारी नहीं मिल पाई। पूरी कोशिश ये थी, कि बिना पुलिस में जाए मामला निपट जाए।

तारबाहर थाना प्रभारी एम्.एम. देशपाण्डेय को अस्पताल प्रबंधन गुमराह करने की कोशिश करने लगा, जिस पर थाना प्रभारी देशपांडे भड़क गए और मरीज और शातिर युवक का ब्यौरा माँगा। इसके अलावा जब मेडिकल मेमो के सन्दर्भ में अस्पताल प्रबंधन से सवाल-जवाब किया को हास्पिटल प्रबंधन के हाथ-पाँव फूलने लगे और उनके पास कोई जवाब नहीं था

इससे पहले मीडियाकर्मियों को देखकर शातिर युवक बरगलाने की कोशिश करते हुए मामले में पुलिस को इन्वाल नहीं करने की जिद करने लगा और जल्द से जल्द मामले को रफा-दफा की बात कह रहा था। आरोपी युवक से बात करने पर वह मामले को छिपाते हुए किसी परिचित से मिलने आने की बात कहता रहा। जब अस्पताल में पुलिस के पहुंचने की जानकारी आरोपी युवक को लगी तो वह भाग निकला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed