भाजपा के मास्टर माइंड सौदान सिंह भी रमन सिंह के दमाद की तरह गायब-कांग्रेस

रायपुर/31 मार्च 2019/भाजपाइयों के भाई साहब सौदान सिंह लोकसभा चुनाव में कही नजर नही आए। इस पर चुटकी लेते हुए प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा, लगता है छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओं ने विधानसभा में करारी हार के लिए कार्यकर्ताओं के साथ अपने भाई साहब भाजपा के मास्टरमाइंड सौदान सिंह को भी जिम्मेदार ठहरा दिया है। यही वजह है कि लोकसभा चुनाव के दौरान उनका जिक्र नहीं हो रहा है।

भाजपा की सरकार थी तब तक ठेका किसको देना है ट्रांसफर किसका करना है भाजपा के किस नेता को आयोग मंडल में स्थान देना है और पार्षद टिकट तक को तय करने वाले भाई साहब करारी हार के बाद मोदी के अच्छे दिन की तरह नजर नही आ रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान सीएम और सुपर सीएम के ऊपर भाई साहब कुंडली मारकर बैठेते थे और कमीशन खोरी भ्रष्टाचार के काली कमाई को राज्य के बाहर शिफ्ट करने में महारथी थे। भाजपाइयों के ऊपर भाई साहब का जलवा इतना था कि उनकी मर्जी के बिना भाजपा का झंडा भी लहराने की हिम्मत नहीं कर पाता था। भाजपाइयों के भाई साहब से कार्यकर्ता बड़ा दुखी थे। कार्यकर्ताओं की नाराजगी को भाई साहब बड़े आसानी से लाग लपेट कर चिकनी चुपड़ी बात कर सलटा देते थे और कार्यकर्ताओं की नाराजगी दब जाती थी।

15 साल तक छत्तीसगढ़ सरकार से खर्चा चलाने वाले भाई साहब सरकार जाते ही सुपर सीएम की तरह बोरिया बिस्तर समेट कर निकल लिए। अब भाजपा के कार्यकर्ता उस भाई साहब को ऐसे ढूंढ रहे हैं, वजैसे गधे के सींग को ढूंढा जाता है।वैसे भाजपा सरकार जाते ही भाजपा सरकार के सहयोगियों का पलायन चल रहा है। कुछ जेल जाने से बचने भाग रहे हैं, तो कुछ दाना पानी उठने से भाग गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *