अटल की रैली में दिखा उत्साह, कांग्रेसियों ने किया जीत का दावा

बिलासपुर. बिलासपुर लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के पक्ष में रविवार को कांग्रेस ने गांधी चौक से दोपहर 2 बजे शहर में एक भव्य महारैली का आयोजन किया। इसमें कांग्रेस ने शहर वासियों से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने और प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव को भारी मतों से जिताने की अपील की।

महारैली के बहाने कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए एकजुटता का भी संदेश दिया। कांग्रेस की इस महारैली में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ रही। साथ ही अटल श्रीवास्तव को शहर वासियों का भरपूर समर्थन मिलता नजर आया। महारैली का जगह-जगह लोगों ने स्वागत किया।

गांधी चौक से निकली रैली हटरी चौक, गोलबाजार, सदर बाजार, देवकीनंदन चौक,तिलक नगर से होते हुए नेहरू चौक में समाप्त हुई। इस महारैली में नगर विधायक शैलेष पांडे, तखतपुर विधायक रश्मि सिंह ठाकुर, जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर, बैजनाथ चंद्राकर, शेख गफ्फार, शिवा मिश्रा, अभय नारायण राय, सीमा पांडेय, नीतू श्रीवास्तव, अरविंद शुक्ला, तैय्यब हुसैन, शिवा नायडू, मोहम्मद जस्सास, प्रदीप राजगीर, शेख मोइनुद्दीन, गणेश रजक, तजजम्मुल हक, हर्ष परिहार, समीर उल्लाह, बंटी गुप्ता, अफजाल अहमद सहित कांग्रेस के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed