कांग्रेस सत्ता पाने किसी भी स्तर तक जा सकती है-अमर अग्रवाल

0 रेलवे परिक्षेत्र और सरकंडा में पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन में शामिल हुए मंत्री अमर अग्रवाल

बिलासपुर। कांग्रेस हमेशा नकारात्मक राजनीति करती है,इनके केंद्रीय नेता अपनी राजनीति चमकाने राष्ट्रीय हितों की भी अनदेखी करते आएं हैं,चाहे सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाना हो या विदेशों में देश की नकारात्मक छवि करने पेश करने का मामला हो। उक्त बाते मंत्री तथा भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने रेलवे परिक्षेत्र एवं उत्तर मंडल में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता तथा पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन में कही।

श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस का यही हाल छत्तीसगढ़ में भी है, जब इन्हें अहसास हो गया कि हम राज्य के कल्याणकारी कार्यों के सामने कहीं टिक नहीं पाएंगे तो इनके नेता फर्जी अश्लील सीडी बनाने जैसे घृणित कार्य करने लगे। एक राष्ट्रीय दल का प्रदेश अध्यक्ष अगर अश्लील सीडी बनाने जैसे कृत्य में शामिल हो तो ज़रा सोचिए कि अगर यें सत्ता में आ गए तो क्या होगा इस राज्य का। और कुछ ऐसा ही हाल स्थानीय कांग्रेसियों का है, साढ़े चार साल गायब रहने वाले अचानक चुनाव आते ही इन्हें जनता की याद आने लगती है। हमेशा से ये नकारात्मक राजनीति ही करते आएं हैं,शहर में हुए हर विकास कार्यों का इन्होंने विरोध किया है।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें कांग्रेस के जैसे नकारात्मक राजनीति नहीं करनी है। आप सभी जनता के बीच केंद्र-राज्य और शहर की उपलब्धियों को लेकर वोट मांगने जाएं। हम निश्चित तौर पर प्रदेश में चौथी बार सरकार और बिलासपुर से पांचवी बार जीतने जा रहे हैं।
इस दौरान मंत्री श्री अग्रवाल ने रेलवे परिक्षेत्र के सभी वार्ड तथा उत्तर मंडल के 52 से लेकर 58 वार्ड के सभी बूथ कमेटी तथा पन्ना प्रमुखों को चुनावी प्रबंधन की बारीकियों को समझाया।

ईरानी समाज के 50 समेत 250 लोगों ने किया भाजपा प्रवेश

गीता पैलेस में आयोजित उत्तर मंडल के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाजपा की रीति-नीति तथा मंत्री श्री अमर अग्रवाल से प्रभावित होकर ईरानी समाज के लगभग 50 महिला तथा पुरूषों ने भाजपा का दामन थामा.इसके अलावा लगभग अन्य 250 लोगों ने भाजपा प्रवेश किया इस अवसर पर मंत्री श्री अमर अग्रवाल ने सभी को भाजपा का गमछा पहनाकर स्वागत किया।

28 को झंडा दिवस मनाया जाएगा

कार्यक्रम में मंत्री तथा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने बताया कि आगामी 28 अक्टूबर को पूरे शहर में झंडा दिवस मनाया जाएगा जिसके अंतर्गत भाजपा के सभी कार्यकर्ता पदाधिकारी अपनी तथा आस-पड़ोस के घरों में भाजपा के झंडे लगाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *