ठीक चुनाव के समय कांग्रेस को लगा करारा झटका, कई पदाधिकारियों समेत 200 से ज्यादा लोगों ने दे दिया सामूहिक इस्तीफा, कौन हैं ये देखिए पूरी लिस्ट…

0 जनता कांग्रेस में हो गए शामिल

0 तखतपुर विधानसभा में बढ़ी कांग्रेस प्रत्याशी की मुसीबत

बिलासपुर। तखतपुर विधानसभा में कांग्रेस के कई पदाधिकारियों सहित 200 से ज्यादा सदस्यों ने जोगी कांग्रेस का दामन थाम लिया।

ठीक चुनाव के समय बिलासपुर जिले के तखतपुर में कांग्रेस के 200 से ज्यादा सदस्यों के टूटने से सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। कांग्रेस से इस्तीफा देने वालों में युवा कांग्रेस तखतपुर विधानसभा अध्यक्ष राजेश देवांगन, पूर्व जनपद सदस्य राकेश तिवारी, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष सूरज मिश्रा, किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं सरपंच ग्राम देवरी, विनोद कौशिक, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ कांग्रेस के जिला सचिव एवं सरपंच ग्राम हाफा, पूर्व मंडी सदस्य सनत चौबे, जिला कांग्रेस सचिव मनीष तिवारी, आईटी सेल अध्यक्ष राहुल श्रीवास आदि शामिल हैं।

उक्त पदाधिकारियों ने रविवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ग्राम सकरी में पार्टी के वरिष्ठ नेता धर्मजीत सिंह, बिल्हा विधायक सियाराम कौशिक, विधानसभा प्रत्याशी संतोष कौशिक के समक्ष जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की सदस्यता ले ली।

लोग डूबती नाव में नहीं होना चाहते सवार:-
जोगी कांग्रेस के प्रवक्ता मणि शंकर पाण्डेय का कहना है कि वे लोग डुबती नाव में सवार होना नहीं चाहते। जनता को मालूम पड़ गया है कि प्रदेश में जनता कांग्रेस की सरकार बन रही है।उन्होंने कहा कि जिस पार्टी से लोग भाग रहे हैं, उसकी जमीन अब छत्तीसगढ़ में नहीं है निष्क्रिय सरकार और टूट चुकी कांग्रेस से लोग ऊब गए है । यही कारण है कि कार्यकर्ता इतनी बड़ी संख्या में जनता कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं।
देखिए लिस्ट किन लोगों ने दिया इस्तीफा-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *