Wednesday, June 26, 2024
Khabarchi

Khabarchi - Raigarh No 1 News Website, Chhattisgarh

https://khabarchi.in/
हमसे जुड़िये
BREAKING
रायगढ़ विधानसभा सीट से पूर्व डीडीसी सदस्य वासुदेव यादव की दावेदारी    रायगढ़ शहर की बन रही सड़क पर उठ रहे सवाल    बरसते मौसम में शहर में डामर सड़क बनवाई जा रही    बीजेपी नेता गुरुपाल भल्ला ने विधायक से कोतरा रोड आरओबी को लेकर पूछा सवाल    नगर निगम में 8 करोड़ फायदे का बजट पेश किया गया      
गुरुपाल ने प्रकाश से पूछा, जब विधायक ही नहीं थे तो श्रेय कैसे ले रहे? विधायक प्रकाश अपना काम बताएं...साढ़े चार साल में क्या किया?
  @ खबरची ब्यूरो
30 Mar, 2023

• भाजपा के असरदार सरदार गुरुपाल ने आरओबी पर उठाया सवाल

रायगढ़। भाजपा नेता गुरुपाल भल्ला ने विधायक प्रकाश नायक के कार्यकाल को आड़े हाथों लेते हुए शहर के कोतरा रोड आरओबी पर करारा सवाल दागा है। भाजपा शासनकाल में स्वीकृत कार्य का श्रेय लेने से बाज आने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि कोतरा रोड ओवरब्रिज को लेकर प्रकाश नायक द्वारा किए जा रहे दावे की कलई खुद राज्य शासन के पीडब्लूडी विभाग ने ही खोल दी है।

लोक निर्माण विभाग के सेतु निर्माण संभाग रायगढ़ ने कोतरा रोड ओवर ब्रिज पर जो बोर्ड लगाया है उसमें इस बात का स्पष्ट उल्लेख है उक्त ओवर ब्रिज को जब प्रशासकीय स्वीकृति मिली जब प्रकाश नायक विधायक थे ही नहीं। गुरुपाल भल्ला ने कोतरा रोड ओवरब्रिज लग रहे सरकारी बोर्ड की तस्वीरें मीडिया को उपलब्ध कराते हुए बताया कि कोतरा रोड रेलवे ओवर ब्रिज के लिए 80202 लाख की प्रशासकीय स्वीकृति 28 मार्च 2018 को ही मिल गई थी जबकि प्रकाश नायक ग्यारह दिसंबर 2018 में विधायक बने। गुरुपाल भल्ला ने सवाल किया है कि विधायक बनने के 9 महीने पहले ही प्रशासकीय स्वीकृति प्राप्त कर चुके कोतरा रोड ओवरब्रिज का श्रेय प्रकाश नायक आखिर किस हक से ले रहे हैं?

रमन सरकार द्वारा तैयार ड्राइंग डिजाइन के आधार पर ही ब्रिज को 28 मार्च 2018 को प्रशासकीय स्वीकृति मिली। तब प्रकाश नानक नहीं स्व. रोशन अग्रवाल विधायक थे। गुरुपाल भल्ला ने कहा कि प्रकाश नायक को अपनी याददाश्त दुरुस्त करने की जरूरत है । उन्हें यह याद रखना चाहिए कि छत्तीसगढ़ में 18 सीटों के लिए पहला मतदान 12 नवंबर 2018 को आयोजित किया गया था, और दूसरा 72 सीटों के लिए 20 नवंबर 2018 को आयोजित किया गया था और मतगणना 11 दिसंबर 2018 को थी। अर्थात उनके विधायक बनने के 9 महीने पहले ही कोतरा रोड ओवर ब्रिज को प्रशासकीय स्वीकृति मिल चुकी थी।
यह भी तथ्य है कि 28 मार्च 2018 में जब कोतरा रोड रेलवे ओवर ब्रिज की प्रशासकीय स्वीकृति मिली उसी तारीख को जयराम नगर, उरकुरा, और कोरबा स्थित उरगा में भी ओवर ब्रिज को मोदी सरकार ने प्रशासकीय स्वीकृति दी थी।
गुरुपाल भल्ला ने कहा कि स्वीकृति के बाद भी काम चालू करवा पाने में नाकाम विधायक प्रकाश नायक केवल शिलान्यास को ही अपनी उपलब्धि मान बैठे और काम शुरू करवाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

Share this:

MORE STORIES
हमारा देश
VIDEO हेलीकॉप्टर क्रैश: 4 की मौत, सेना के बड़े अफसर परिवार के साथ थे सवार
36गढ़
ED छग ब्रेकिंग: रायपुर में ED की बड़ी कार्यवाही की खबर, आईएएस और कारोबारी हिरासत में!
रायगढ़
Raigarh News : रायगढ़ की सियासत के धुरंधर विजय आखिरकार क्यों हैं ‘साइलेंट’!
सियासत
राहुल को ‘राष्ट्रपुत्र’ कहने पर सुलगी छग में सियासत! .......... • बीजेपी विधायक ने कांग्रेस विधायक को भेजी गांधी–नेहरू परिवार की वंशावली
रायगढ़ का मुसाफिर हूँ यारों
लाॅक डाऊन में बड़े याद आ रहे रोशन
मुख़्तसर मुलाकात
ऐसे हैं रायगढ़ के एसपी: किस्मत से नौकरी की, जज्बे से आईपीएस बने...कहा, असफल होना सफलता से पहले की अनुभवी सीढ़ी होती है
ताज़ा खबरें
रायगढ़ विधानसभा सीट से वासुदेव यादव की स्वाभाविक दावेदारी!
रायगढ़ से अब शुरू हुई हिंदू राष्ट्र की क्रांति....
राहुल को ‘राष्ट्रपुत्र’ कहने पर सुलगी छग में सियासत! .......... • बीजेपी विधायक ने कांग्रेस विधायक को भेजी गांधी–नेहरू परिवार की वंशावली
गजब नगर निगम! बरसते मौसम में डामर सड़क की ऐसी भी क्या हड़बड़ी?
रायगढ़ का बच्चा–बच्चा आज जय श्रीराम बोलेगा...वर्धा का मशहूर ढोल आ रहा, पूरा शहर राम के नाम से सजा
About Us

Privacy Policy

Terms
Follow Us


Visitor Count
2641548
khabarchi.in
Infront of Kotra Road SBI,
Raigarh - 496001 (C.G.)
khabarchirgh@gmail.com
98274-00321 , 70005-71708